हां, आप कर सकती हैं। पूरी या आंशिक वापसी के लिए, आपको अपनी खरीद के मूल्य रिफंड किया जाएगा। पूरे या आंशिक एक्सचेंज के लिए, हम आपकी आर्डर को वापस करने, और नया आर्डर या इन-स्टोर खरीददारी करने में सहायता करेंगे।
रिटर्न और एक्सचेंजेंस
बॉबी ब्राउन कास्मेटिक इंडिया की रिटर्न पॉलिसी
चरण वार वापसी गाइड
1. जांच
रिटर्न करने की अपनी पात्रता सुनिश्चित करने के लिए नीचे दी गई Bobbi Brown Cosmetics की रिटर्न पॉलिसी देखें
2. चुनें
चुनें कि क्या आप अपने प्रोडक्ट को स्टोर में वापस करना चाहेंगे या इसे आपके पास से लिया जाएगा। पूरी या आंशिक वापसी के लिए, आपको अपनी खरीद के मूल्य रिफंड किया जाएगा। पूरे या आंशिक रिटर्न के लिए, हम आपको ऑर्डर रिटर्न करने और नया ऑर्डर करने या स्टोर से खरीद करने में सहायता करेंगे।
3. आएं
आप नजदीक उपलब्ध Bobbi Brown स्टोर का पता लगाने के लिए हमारे स्टोर का पता लगाएँ पेज पर जाएँ। आपको प्रोडक्ट को इन्वॉइस और एक वैध आईडी कार्ड के साथ लाना चाहिए।
4. हमसे संपर्क करें
या आप पिक अप की व्यवस्था करने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। यदि आप हमारी रिटर्न पॉलिसी या पात्रता के बारे में कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं या रिटर्न का अनुरोध करना चाहते हैं, तो कृपया ऑर्डर मिलने के 15 दिनों में हमें 18002672999 पर कॉल करें या support-in@bobbibrowncosmetics.com पर हमें ईमेल भेजें।
बॉबी ब्राउन इंडिया की वापसी की पॉलिसी
हम संभावित रूप से सर्वश्रेष्ठ कॉस्मैटिक उत्पादों को अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध हैं। यदि आपको लगता है कि हमारे ऑनलाइन स्टोर से आपके द्वारा प्राप्त किए गए उत्पाद इस वचनबद्धता के अनुरूप नहीं हैं, या आप मन बदल लेते हैं, तो बस आपको प्रयोग में न लाए गए उत्पाद को वापस करना होगा और हम आपके खरीद मूल्य की पूरी राशि को रिफंड कर देंगे।
वैश्विक खुदरा उद्योग मानकों के अऩुसार, और हमारे ग्राहकों की सुरक्षा के लिए, हम ऐसे उत्पादों की वापसी या एक्सचेंज नहीं करते हैं, जिनको खोला गया है, ट्राई किया गया है अथवा प्रयोग में लाया गया है।
हम उत्पादों के रिटर्न को स्वीकार नहीं करेंगे यदि उनकी पूरी पैकेजिंग, लेबल या स्टिकर गायब हैं।
हम आपके द्वारा क्षतिग्रस्त या दोषपूर्ण स्थिति में प्राप्त किए गए किसी भी उत्पाद के रिटर्न को स्वीकार करेंगे और आपको खरीद मूल्य की पूरी वापसी प्रदान करेंगे।
हमारे ऑर्डर प्राप्त होने के 15 दिनों में खराब या क्षतिग्रस्त उत्पाद सहित, सभी ऑर्डर रिटर्न किए जाने चाहिए।
यदि खरीद के साथ कोई उपहार या नमूना(नमूने) भी साथ हैं, तो उत्पाद की वापसी को तभी स्वीकार किया जाएगा जब इसके साथ उपहार या नमूना (नमूने) भी साथ ही वापस किए जाते हैं।
रिफ़ंड करने का तरीका
डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किए गए भुगतान के लिए, भुगतान की वापसी उसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड में की जाएगी। यदि आप उत्पाद को स्टोर में वापस कर रहे हैं, तो आपको उसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड को स्टोर में अवश्य लेकर जाना होगा।
कैश ऑन डिलीवरी भुगतान के लिए- हम आपके बैंक विवरण को साझा करने के लिए कहने के लिए ईमेल के माध्यम से आपसे संपर्क करेंगे। इसके बाद, हम उत्पादों को वापस प्राप्त करने के 24-48 व्यावसायिक घंटों के भीतर रिफंड राशि के लिए बैंक हस्तांतरण करेंगे। आपके अकाउंट में राशि के दिखने में अतिरिक्त 2-3 व्यवसायिक दिनों का समय लगेगा।
मैं खरीदा गया कोई आइटम रिटर्न कैसे करूँ?
अपने नजदीक में उपलब्ध Bobbi Brown स्टोर का पता लगाने के लिए हमारे स्टोर ढूँढें पेज पर जाएँ। आपको प्रोडक्ट को इन्वॉइस और एक वैध आईडी कार्ड के साथ लाना चाहिए। या आप पिक अप की व्यवस्था करने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। यदि आप हमारी रिटर्न पॉलिसी या पात्रता के बारे में कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं या रिटर्न का अनुरोध करना चाहते हैं, तो कृपया ऑर्डर प्राप्त होने के 15 दिन में हमें 18002672999 पर कॉल करें या support-in@bobbibrowncosmetics.com पर हमें ईमेल भेजें.
क्या मैं अपने ऑर्डर का भाग रिटर्न कर सकता/सकती हूं?
मेरे रिटर्न किए गए आइट्म का मुझे रिफ़ंड कैसे मिलेगा?
डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किए गए भुगतान के लिए, भुगतान की वापसी उसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड में की जाएगी। यदि आप उत्पाद को स्टोर में वापस कर रहे हैं, तो आपको उसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड को स्टोर में अवश्य लेकर जाना होगा। कैश ऑन डिलीवरी भुगतान के लिए- हम आपके बैंक विवरण को साझा करने के लिए कहने के लिए ईमेल के माध्यम से आपसे संपर्क करेंगे। इसके बाद, हम उत्पादों को वापस प्राप्त करने के 24-48 व्यावसायिक घंटों के भीतर रिफंड राशि के लिए बैंक हस्तांतरण करेंगे। आपके अकाउंट में राशि के दिखने में अतिरिक्त 2-3 व्यवसायिक दिनों का समय लगेगा। यदि आप बॉबी ब्राउन कास्मेटिक स्टोर में अपना ऑर्डर रिटर्न करते हैं, तो आप अपने रिफ़ंड को उपहार कार्ड के रूप में प्राप्त करना भी चुन सकते हैं, जिसे आपके नजदीक के किसी बॉबी ब्राउन कास्मेटिक स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है।
क्या मैं किसी आइटम को रिटर्न कर सकता हूं या बदल सकता/सकती हूं?
यदि किसी भी कारण से आप अपनी Bobbi Brown Online खरीद से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो अप्रयुक्त भाग को वापस कर दें और हमें खरीद राशि आपके खाते में भेजने में खुशी होगी। बॉबी ब्राउन ऑनलाइन परचेस पर बदलने की सुविधा संभव नहीं है
मुझे रिफ़ंड कब मिलेगा?
हम आपके बैंक विवरण को साझा करने के लिए कहने के लिए ईमेल के माध्यम से आपसे संपर्क करेंगे। इसके बाद, हम उत्पादों को वापस प्राप्त करने के 24-48 व्यावसायिक घंटों के भीतर रिफंड राशि के लिए बैंक हस्तांतरण करेंगे। आपके अकाउंट में राशि के दिखने में अतिरिक्त 2-3 व्यवसायिक दिनों का समय लगेगा।
मुझे गलत उत्पाद प्राप्त हुआ है, क्या मैं इसे रिटर्न कर सकता/सकती हूँ?
यदि आपका ऑनलाइन ऑर्डर उम्मीद के अनुसार नहीं है, तो आप मदद के लिए हमें 18002672999 पर कॉल कर सकते हैं या हमें support-in@bobbibrowncosmetics.com पर ईमेल भेज सकते हैं या लाइव चैट कर सकते हैं।
मेरा ऑर्डर क्षतिग्रस्त हुआ मिला था। मुझे क्या करना चाहिए?
यदि आपको क्षतिग्रस्त उत्पाद प्राप्त हुआ है, तो कृपया बॉक्स, पैकेजिंग और सभी सामग्रियों को बनाए रखें और मदद के लिए जल्द से जल्द 18002672999 पर हमसे संपर्क करें या हमें support-in@bobbibrowncosmetics.com पर ईमेल भेजें.